मेरी अपनी,मेरा प्यार
आज आप का 25 वां जन्मदिन है,मेरा प्यार से भरा"प्यार"स्वीकार करिये.मेरी कामना है बरसों तक आप का प्यार मेरे प्रति ऐसा ही बना रहे,जिसके सहारे के कारण ही आज-तक मेरी नैया प्रेम सिंधु में कभी डगमगाई नहीं.मैं आप के दीर्घ आयु की प्रभु से प्रार्थना करता हूँ.
मैं जानता हूँ कि अपने जन्म दिन के दिन आप सुबह से बड़ी खुश होती है.खुशी आपके चेहरे पर और आप को भाव भंगिमाओं से साफ़ चमकती है. याद है ये जन्मदिन ही था जो हमदोनो के बीच प्यार के रिश्ते को जन्म दिया था। इसी लिए हम दोनों के लिए आज का दिन कुछ खाश होता गई और हर बार हम दोनों इसे बहुत ही यादगार बनाते है। आज कोई भी फोन आये,तो आप यह अच्छी तरह जानती है कि वह फोन आपकी जन्म दिन की बधाई के लिए है.आप फोन सुनते ही चहक सी जाएंगी.खुशी से उनकी बधाईयां स्वीकार करेंगी .मन है कि आप के चेहरे पर यह जन्मदिन की उमंग हर साल दिखती रहे और यह सिलसिला हमेशा चलता रहे.
जीवन डगर पे हम दोनों साथ साथ चले हैं.आपके साथ ने हमेशा मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया.मुश्किल समय भी ,मैं "आपके प्यार के कारण ही"आसानी से गुजारता चला गया.मैं एक क्षण भी आपके बिना जीने की कल्पना भी नहीं कर सकता.
मेरीप्यार-मेरी सबकुछ,आने वाले समय में भी अपनी प्रेम बरखा को मेरे ऊपर  हमेशा ऐसे ही बरसने देना,नहीं तो वो प्रेमांकुर जो आपकेे कारण ही मेरे अंदर फूटा था,मुरझा जाएगा.मुझे तुमसे इस बारे में कोई कसम नहीं लेनी,क्योंकि मैं अच्छी तरह जानता हूँ कि आप अपने खुद के बनाये हुए इस प्यार के रिश्ते को फूलों के छोटे-छोटे पौधों से भी ज्यादा ख्याल रखती है.
'कैसे हो गुणगान आप का जो कुछ है सब दिया आपका
आपने ही मेरे जीवन के सपनों को सच कर दिखलाया'
आप से ही मेरा घर घर कहलाएग.

एक टिप्पणी भेजें

 
Top